हरियाणा राजस्थान दिल्ली सहित देश के 11 राज्यों में आज बारिश, जानें आज और कल का मौसम ताजा अपडेट

फरवरी के बाद मार्च महीने में भी मौसम (Weather Update Today) लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है बता दें कि देश के उत्तरी पश्चिमी हिस्से में आज मौसम पश्चिमी विक्षोभ के कारण आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ कई जगहों पर बारिश और बर्फबारी भी होने की संभावना मौसम विभाग की ओर से अनुमान जारी किया गया।

 

बता दे मौसम विभाग आईएमडी के अपडेट के मुताबिक देश के उत्तराखंड जम्मू कश्मीर हिमाचल प्रदेश लद्दाख हरियाणा राजस्थान सहित कई हिस्सों में आज मौसम में बदलाव के साथ हल्की बारिश होने के आसार व्यक्त किए हैं।

 

 

 

Weather Update Today: मौसम विभाग के मुताबिक देश के उत्तरी पश्चिमी भागों में यानी राजस्थान हरियाणा पंजाब उत्तर प्रदेश चंडीगढ़ में आज यानी 13 मार्च को हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है वहीं आईएमडी के अपडेट के मुताबिक सिक्किम पश्चिम बंगाल में कल यानी 14 मार्च को हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। वहीं गंगीय पश्चिम बंगाल में भी 13 मार्च से लेकर 17 मार्च तक मौसम विभाग ने हल्की बारिश होने की संभावना व्यक्त की है

 

 

 

 

 

देश के अन्य राज्यों के मौसम कैसा रहेगा । Weather Update Today

 

मौसम विभाग की ओर से 14 मार्च से लेकर 17 मार्च तक छत्तीसगढ़ उड़ीसा मध्य प्रदेश झारखंड राज्य में भी हल्की बारिश होने के आसार व्यक्त किए हैं। वही आने वाले तीन दिनों तक मणिपुर असम नागालैंड मेघालय और मिजोरम के साथ त्रिपुरा में भी हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। वही मौसम विभाग के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश में आने वाले 6 दिन तक बारिश के साथ बर्फबारी होने के आसार हैं।

 

 

 

 

आज का दिल्ली मौसम पूर्वानुमान 

 

Delhi Weather Update Today: बता दे आंध्र प्रदेश के साथ-साथ तमिलनाडु और पुडुचेरी में मौसम विभाग के मुताबिक आज 13 मार्च से आने वाले तीन दिनों तक मौसम गर्म रहने की संभावना जताई है। वही दिल्ली में आज मौसम में बदलाव रहेगा। जिसके चलते आज की बारिश होने के आसार हैं वहीं तापमान की बात की जाए तो कल मंगलवार को राजधानी दिल्ली में तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम रहा जो की न्यूनतम तापमान 14.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

 

Read More 👉मंदसौर अनाज मंडी भाव 13-03-2024 गेहूं, सरसों, सोयाबीन, लहसुन, प्याज का भाव 

 

Leave a Comment